Best Night Serums: एंटी-एजिंग सीरम होता है फेस के लिए बेहतर, नाइट क्रीम के साथ करें इस्तेमाल

Best Night Serums: हर किसी को अपने फेस से अधिक प्रेम होता है, किन्तु 30 की उम्र के उपरांत एंटी-एजिंग क्रीम और सीरम इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है.जिसकी मदद से चेहरे पर दिखने वाले झुर्रियों से बचा जा सके.परन्तु सवाल ये पैदा होता है कि, कौन सा सीरम फेस के लिए अधिक लाभदायक […]

Date Updated
फॉलो करें:

Best Night Serums: हर किसी को अपने फेस से अधिक प्रेम होता है, किन्तु 30 की उम्र के उपरांत एंटी-एजिंग क्रीम और सीरम इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है.जिसकी मदद से चेहरे पर दिखने वाले झुर्रियों से बचा जा सके.परन्तु सवाल ये पैदा होता है कि, कौन सा सीरम फेस के लिए अधिक लाभदायक है. हम आपको आज बताते हैं कि, किसके साथ किस सीरम के इस्तेमाल से अधिक फायदा होने वाला है.

नाइट सीरम है फायदेमंद

प्रत्येक व्यक्ति चमकती त्वचा चाहता है, परन्तु वक्त के साथ आपकी त्वचा को अधिक हानि पहुंचने लगती है. वहीं इस बदलते मौसम में त्वचा पर काफी असर पड़ता है. जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती है, आपकी त्वचा ढीली और नाजुक हो जाती है. इसके साथ ही झुर्रियां व महीन रेखाएं नजर आने लगती है. जिससे बचने में एंटी-एजिंग सीरम आपके लिए अधिक उपयोगी होता है. सीरम में ऐसे तत्वों की मौजूदगी होती है जो, बारीक रेखाएं खत्म करने के साथ- साथ 50, 60, 70 की उम्र में एक अच्छा रूप प्रदान करती है. अगर आप किसी सही सीरम की तलाश कर रहे हैं तो, हम आपको बताएंगे कि किस तरह से anti-aging night serums आपके फेस को पूरी तरह से कवर कर लेता है.

कामा आयुर्वेद

आपको बता दें कि कामा आयुर्वेद पूरी तरह से प्राकृतिक ब्रांड है, जो बढ़ते उम्र की दुश्मन मानी जाती है. Ayurveda Kumkumadi Night Serum (आयुर्वेदिक आयु-विरोधी नाइट सीरम) है जो आपकी त्वचा की बनावट को दोबारा से जिन्दा करने के साथ- साथ हाइड्रेट कम करने का काम करती है. वहीं इसे केसर, चंदन, कमल, कुमकुमादि तेल आदि तत्व के इस्तेमाल से तैयार किया गया है. जो आपकी त्वचा अधिक चमकदार करने के साथ ही महीन रेखाओं को खत्म करता है. इसके उपयोग से आपका फेस 100% बेहतर और खूबसुरत हो जाता है.

मिनीमेलिस्ट

अगर बात इस सीरम की करें तो ये एंटीऑक्सीडेंट कोएंजाइम Q10 की अच्छाइयों से भरपूर, रेटिनॉल, एंटी-एजिंग फेस सीरम है. जो सुरक्षात्मक तरीके से आपके फेस पर काम करता है. त्वचा को पोषण देने के साथ ही साथ झुर्रियां, ढीलापन को खत्म करके कोएंजाइम Q10 जैसे एंटीऑक्सीडेंट फेस के लिए उपयोगी होता है. इसके साथ ही vitamin E nourishes त्वचा की अधिक देखभाल करता है.