IPL से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, एक्सीडेंट की वजह से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

IPL 2024: रॉबिन मिंज को चोट लगने की जानकारी उनके पिता फ्रांसिस मिंज ने दी. उन्होंने कहा कि उनका बेटा सुपर बाइक चलाते समय चोटिल हो गया मिंज झारखंड के गुमला जिले में कावासाकी कंपनी की सुपर बाइक चला रहे थे और इस दौरान बाइक पर से अपना कंट्रोल खो बैठे.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • IPL से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका
  • एक्सीडेंट की वजह से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

IPL 2024:  देश में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)  की शुरुआत 22 मार्च से हो रही है. इस बीच गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है. बता दें कि टीम के विकेटकीपर खिलाड़ी रॉबिन बाइक एक्सीडेंट में चोटिल होने के कारण पूरे  टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. इस बात की जानकारी गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने दी है कि रॉबिन इस बार आईपीएल नहीं खलेंगे. 

सुपर बाइक चलाते समय लगी चोट 

रॉबिन मिंज को चोट लगने की जानकारी उनके पिता फ्रांसिस मिंज ने दी. उन्होंने कहा कि उनका बेटा सुपर बाइक चलाते समय चोटिल हो गया मिंज झारखंड के गुमला जिले में कावासाकी कंपनी की सुपर बाइक चला रहे थे और इस दौरान बाइक पर से अपना कंट्रोल  खो बैठे. राहत की बात है कि उन्हें इस एक्सीडेंट के दौरान गंभीर चोट नहीं आई है. हालांकि इतनी चोट तो लगी की वह इस साल आईपीएल में हिस्सा नहीं ले सकेंगे. बता दें कि रॉबिन को आईपीएल 2024 के ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने 3.60 करोड़ रुपये में खरीदा था.

आशीष नेहरा ने मिंज को लेकर और क्या कहा?

इस दौरान गुजरात के कोच आशीष नेहरा ने यह भी बताया कि रॉबिन मिंज के आईपीएल 2024 से पहले ठीक होने की संभावनाएं बहुत कम हैं. बता दें कि मिंज ने अभी तक झारखंड के लिए  सीनियर क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन  एमएस धोनी ने उन्हें लोकप्रियता दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाई है. बीते कुछ हफ्ते पहले  ESPN की एक रिपोर्ट सामने आई थी, रिपोर्ट के अनुसार, अगर रॉबिन मिंज को ऑक्शन में कोई टीम नहीं खरीदती है तो उन्हें धोनी की CSK खरीद लेती. रॉबिन अभी मात्र 21 साल के हैं और आईपीएल में डेब्यू सीजन उन्हें बड़ा स्टार बना सकता था, लेकिन उससे ठीक पहले चोटिल हो गए.